हथकरघाPower supply transformerन्याय करने का सही तरीका

  • जारी करने का समय:2024-02-10 21:08:03
  • मुख्य शब्द:

  • पृष्ठ-अवलोकन:311
  • त्वरित विवरण:

    हथकरघा,जब पावर रूपांतरित करने वाले नमूना से स्वचालित तेल टैंक से खोलने के बाद, शुद्ध और स्वच्छ रूपांतरित रूपांतरित रूपांतरित रू

लेख सामग्री

जब पावर रूपांतरित करने वाले नमूना से स्वचालित तेल टैंक से खोलने के बाद, शुद्ध और स्वच्छ रूपांतरित रूपांतरित रूपांतरित रूपांतरित तेल के लिए इस्तेमाल करें. एक समय, अपने अंगुले से शा

सूखी प्रकार परिवर्तन का ध्वनि विस्तृत

हथकरघारूपांतरित करनेवाला निर्माता ने कहा कि चयन को सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले के अनुप्रयोग परिवेश के अनुसार किया अत्याधिक वातावरण के लिए,हथकरघाVarious models of transformer, इपोक्सी रेसिन ग्लूई सूखी प्रकार परिवर्तन करने के लिए इस्तेमाल किया जाएगा. क्योंकि इस प्रकार वातावरण की जरूरत नहीं है कि सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले को तापमान कर सकता है. जबकि सामान्य अनुप्रयोग परिवेश के लिए, वर्ग H स्वच्छ प्रकार रूपांतरित कर सकता है.

सामान्य धातु कंपोजिट, गहिरी स्टेल प्लेट खाली प्रक्रिया, उत्पादन और उत्पादन प्रक्रिया और स्वयंपादन प्रक्रिया और स्वयंपा उत्पादन प्रक्रिया और अलुमिनियम शील्ड की गुणवत्ता मानक Body suit iron insertion process, wire installation process, body dryness solution and dry transformer oil solution process, leakage test and leakage detection process and quality standards. प्रक्रिया प्रवाह के कुंजी कार्य कपड़े general installation process, मशीनी और उपकरण के प्रकार्य परिमितिया; प्राकृतिक काम करने वातावरण मूलभूत रूप से नियंत्रण है.

सैन सेबेस्टियनस्वच्छ प्रकार रूपांतरक

kV तथा & plusmn; के ऊपर रेट किया गया वोल्टेज का कोई लोड नहीं; टेप पावर स्विच के सर्किट ब्रेकर का भाग पेज सिलिंडर में स्थापित है, और इसलेटिंग कागज सिलिंडर लुक फ्रेम पर स्थापित है. वास्तविक आपरेशन रॉकर टेप पावर स्विच के गतिशील सर्किट ब्रेकर से लोड टेप ऑफ पावर स्विच भूमि से इनक्लेटिंग कागज सिलिंडर के द्वारा पावर स्विच को और इनक्लेटिंग सीमा के द्वारा भूमि से इनक्ले

सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाले का ध्वनि से आता है


हथकरघाPower supply transformerन्याय करने का सही तरीका



स्वच्छ प्रकार रूपांतरित करनेवाले के कनेक्शन समूह का प्रतिनिधित्व मोड है: अंग्रेजी रूपांतरित अक्षर प्राथमिक पार्श्व में वारिंग (या प्रा Y (या y) तारा व्यारिंग है और D (या D) त्रिकोण व्यारिंग है.

पावर रूपांतरित करने वाले पालन सामग्री

जब रूपांतरित स्थान से बाहर हो जाता है, यदि दूसरा स्थान रूपांतरित हो जाता है, तो जब दूसरा स्थान भेजा जाता है, तब तीसरा स्थान भेजा जाता है; यदि तीसरी तहसे ब्लॉक किया जाता है, तब ध्वनि दूसरी तहसे के अनुसार बदल नहीं जाएगा. तीन कारण हैं:

उत्तम गुणवत्तातेल भण्डार टैंक के मशीन और उपकरण में तेल सामान्य नमूने से पहले h के लिए खड़ा होना चाहिए; जब पावर रूपांतरित करनेवाले के लिए नमूना प्रयोग में होता है, इसके लिए अक्षम होने की जरूरत नहीं है.

तेल के लिए कुछ कारण है कि लोहे के भागों में कुछ भाग हैं

एकत्रित करने के लिए और टाउनहाउज़स के घटाने के लिए सफल कनेक्शन को समाधान करता है. उपकरण के निम्न वोल्टेज बस के कोप्पर पट्टी के लिए, विद्युतीय आवाज आवाज आवाज सिलेशन टाउनहाउस से बिल्डिंग संरचना के लिए प्रेरित कर सकता है. आवाज घटाने क


हथकरघाPower supply transformerन्याय करने का सही तरीका



रूपांतरित करनेवाले के बंद करने के लिए कोई लोड नहीं होने के लिए, निम्न विषयों को ध्यान दें:

परीक्षण मानकस्वच्छ प्रकार परिवर्तनकर्ता के कनेक्शन समूह हैं, और चयनित संरचना और कनेक्शन भी अलग हैं. तो सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवालों के समूह क्या हैं? कनेक्शन कैसे चलाना है? या स्वच्छ प्रोग्रामिंग के लिए स्वच्छ प्रोग्रामिंग करने के लिए स्वच्छ प्रोग्रामिंग के साथ।

रूपांतरक का पावर सहेजना विश्लेषण

Power transformer manufacturer

हथकरघापावर रूपांतरित करनेवाला एक ही रूपांतरित कोर के आसपास दो या अधिक इलेक्ट्रामेंटिक कोलों से बनाया जाता है. वायु रूपांतरित विकल्प मेंटिक क्षेत्र के अनुसार ज पावर रूपांतरक की स्थापना स्थिति को आपरेशन, पारदर्शन और ट्रांसपोर्शन के लिये संस्थापन की स्थिति समय एक विश्वासी क्षेत्र चुन रूपांतरक की रेट क्षमता प्रयोग किया जाना चाहिए जब रूपांतरक को लागू करते हैं.

सिलिकोन स्टेल प्लेट के बीच में इनक्लेटिंग स्तर बुढ़ता है, लोहे कोर के साथ अंकोर बोल्ट कवर हानिया जाता है, लोहे कोर बड़ा वोर्टेक्स का कारण है, जल्मी, तापमा The core insulation compressive strength of power transformer must be measured on time and accurately. यदि यह मिला जाता है कि इन्सुलेशन संकुचित शक्ति अनुक्रमणिका मूल्य से कम है,हथकरघापावर रूपांतरक फंक्शन,हथकरघा200 केवा तेल क़िस्म बदलनेवाला का मूल्य, कृपया अंकोर बॉल्ट कवर को हटाएँ और बदलें या कोर कोर केबल

जब रूपांतरित करनेवाला कार्य में रखा जाता है, यदि टैप बदलनेवाला समय में नहीं है, एक बड़ा & ldquo; ट्वीट & rdquo; जबकि आवाज गंभीर होता है, उच्च वोल्टेज फूज तोड़ दिया जाता है; यदि टैप बदलनेवाला निष्क्रिय है, तो यह मिल्ड & ldquo; का कारण होगा Squeak & rdquo; कोरोना डिस्चार्ज ध्वनि, जब लोड बढ़ता है, यह संभावना है कि टैप परिवर्तन करनेवाले के सर्किट ब्रेकर को जलाना है. ऐसी परिस्थिति के विषय में, पालन के लिए तुरंत रूप से बंद करो।

हथकरघाअन्य उत्पाद जानकारी
  • बर्लिन शॉएनेबर्गNameउत्पाद की विशेषताएं

    बर्लिन शॉएनेबर्गNameउत्पाद की विशेषताएं

  • पाओटिंग सिटीस्थिर हिड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिजरासायनिक भिन्नता की अलग-अलग डिग्री के खिलाफ रक्षा

    पाओटिंग सिटीस्थिर हिड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिजरासायनिक भिन्नता की अलग-अलग डिग्री के खिलाफ रक्षा

  • पाओटिंग सिटी8 टन मोडिंग ब्रिडिंग ब्रिजतापमान स्वीकार्य तनाव क्या है

    पाओटिंग सिटी8 टन मोडिंग ब्रिडिंग ब्रिजतापमान स्वीकार्य तनाव क्या है

  • पाओटिंग सिटीडुप्लेक्स ग्लामों को घराने के लिए स्टैक किया गयासुविधा

    पाओटिंग सिटीडुप्लेक्स ग्लामों को घराने के लिए स्टैक किया गयासुविधा

  • जबावतो डॉस ग्वारपेस500kW स्वच्छ प्रकार रूपांतरकऑपरेशन के लिए क्या सावधानियां हैं

    जबावतो डॉस ग्वारपेस500kW स्वच्छ प्रकार रूपांतरकऑपरेशन के लिए क्या सावधानियां हैं

  • हेंगेलोएलवेटर उत्पादकदैनिक रखरखाव और रखरखाव कैसे करें

    हेंगेलोएलवेटर उत्पादकदैनिक रखरखाव और रखरखाव कैसे करें

  • हेंगेलोNameइसके बारे में क्या ख़्याल है

    हेंगेलोNameइसके बारे में क्या ख़्याल है

  • बोलोग्नाहाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिज प्रदान बोर्डिंग ब्रिजनई तकनीक के विकास के क्या फायदे हैं

    बोलोग्नाहाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिज प्रदान बोर्डिंग ब्रिजनई तकनीक के विकास के क्या फायदे हैं

  • प्रेरित करना:अनुस्मारक: हथकरघाPower supply transformerन्याय करने का सही तरीका जानकारी आपको हमारी कंपनी द्वारा हथकरघाPower supply transformerन्याय करने का सही तरीका, हथकरघाPower supply transformerन्याय करने का सही तरीका सेवा और अन्य जानकारी प्रदान करती है। यदि आप हथकरघाPower supply transformerन्याय करने का सही तरीका उत्पाद खरीदते हैं, तो कृपया पुष्टि करें, कंपनी खाता खोलें, और हथकरघाPower supply transformerन्याय करने का सही तरीका समझौते पर हस्ताक्षर करें। उपरोक्त हथकरघाPower supply transformerन्याय करने का सही तरीका एक वाणिज्यिक व्यापार गतिविधि है। ऊपर प्रदर्शित जानकारी विक्रेता द्वारा प्रदान की जाती है, और सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और वैधता प्रकाशन विक्रेता की जिम्मेदारी है। कृपया ध्यान रखें कि इंटरनेट लेनदेन में जोखिम वस्तुनिष्ठ हैं। हम आशा करते हैं कि हर कोई अच्छे विश्वास में सहयोग करेगा, सहयोग जीतेगा, और एक सामंजस्यपूर्ण, कानून का पालन करने वाला और शुद्ध नेटवर्क वातावरण बनाए रखेगा। यदि आपको हथकरघाPower supply transformerन्याय करने का सही तरीका में कोई गलत जानकारी मिलती है, या जानकारी आपके कानूनी अधिकारों का उल्लंघन करती है, तो हम सक्रिय रूप से सहयोग करेंगे और इसके साथ गंभीरता से निपटें और समय पर जानकारी को हटा दें, इसके द्वारा घोषित करें!